अर्धशतक जड राहुल ने दिया ट्रोलर्स को मुहतोड जवाब, अब वर्ल्डकप मे जगह हो गयी फिक्स!

0
T-20 वर्ल्ड कप टीम में केएल राहुल के चयन पर लगातार सवाल खड़ा किया जा रहा था। धीमी स्ट्राइक रेट के बावजूद राहुल को ओपनर के तौर पर चुने जाने को लेकर सोशल मीडिया पर पूरा बवाल किया जा रहा था।
आखिरकार राहुल ने हर आलोचना का मुंह तोड़ जवाब दिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T-20 में 157 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 35 गेंदों पर धुआंधार 57 रन मार दिया। ताबड़तोड़ पारी में 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के जड़कर राहुल ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का पूरा बुखार उतार दिया।
चल रहे  खेल मे राहुल के  अर्धशतक और हार्दिक पांड्या के तुफानी 71 रन्स के चलते ऑस्ट्रोलिया के सामने जीत के लिये 209 रन्स का विशाल लक्ष रखा है। हार्दिक पांड्या की हार्ड हिटिंग के बदोलत टीम ये स्कोर तक पोहोच पायी.
राहुल
अभी बारी है भारतीय गेंदबाजोके प्रदर्शन को देखनेकी. यदि भारतीय गेंदबाज जल्दी जल्दी ऑस्ट्रोलिया खिलाडी की विकेट्स निकलते है तो गेम पर टीम इंडिया की पकड हो जायेगी।
बात करे राहुल की तो राहुल की ये पारी सचमे लाजवाब थी। भारतीय फेंस हमेशा चाहेंगे की राहुल लगातार इसी तेजी से रन बनाए और आगे होने वाले T-20 वर्ल्ड कप के मुकाबलों में टीम इंडिया को तेज शुरुआत दिलाए ।


Leave A Reply

Your email address will not be published.