अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल जीतते ही ग्राउंडपर टॉपलेस हो गयी महिला फेन , व्हिदिओ हो रहा तेजी से व्हायरल, देखना न भुले..

अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल जीतते ही  ग्राउंडपर टॉपलेस हो गयी महिला फेन , व्हिदिओ हो रहा तेजी से व्हायरल, देखना न भुले..

अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल जीतते ही ग्राउंडपर टॉपलेस हो गयी महिला फेन , व्हिदिओ हो रहा तेजी से व्हायरल, देखना न भुले..


हाल ही में कतर में फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला गया। इस मैच में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर विश्व चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया। अर्जेंटीना की जीत के बाद पूरी दुनिया में खुशी का माहौल है. कई प्रशंसकों ने नए तरीके से जश्न मनाया। जिस तरह से कुछ प्रशंसकों ने तालियां बजाईं, उसकी सराहना की गई, जबकि दूसरों ने इसकी निंदा की। ऐसे ही एक वीडियो सामने आया, जिसमें स्टेडियम में मैच के बाद एक महिला फैन टॉपलेस हो गई। उसके बाद महिला को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

महिला

रविवार (18 दिसंबर) को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा विश्व कप फाइनल समाप्त होते ही मैदान पर मौजूद प्रशंसक अर्जेंटीना की जीत के बाद खुशी से झूम उठे। इन टीमों के बीच मैच टाई होने पर पेनल्टी शूटआउट किया गया। गोंजालो मौंतिएल की पेनल्टी किक के बाद, कैमरा भीड़ की ओर बढ़ा। उसके बाद एक फीमेल फैन टॉपलेस होकर खुशी मनाती नजर आई। हालांकि अब उनके इस कृत्य की हर तरफ आलोचना हो रही है.

कानूनी कार्रवाई की जाएगी?

फीफा विश्व कप फाइनल में टॉपलेस होने वाले फुटबॉल प्रशंसकों को अब कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। विश्व कप की शुरुआत से पहले, कतर के पर्यटन विभाग ने गैर-कतरी निवासियों के लिए ड्रेस कोड की घोषणा की। इसमें साफ तौर पर कहा गया है कि महिलाओं को किसी भी तरह के भड़काऊ कपड़े नहीं पहनने चाहिए। महिलाओं को गर्दन से लेकर पांव तक पूरे कपड़े पहनने चाहिए।

हालांकि इस घटना के सामने आते ही सभी के मन में यह शंका थी कि अब फैन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी? इस मामले में कानूनी कार्रवाई हो सकती है और यह दंडनीय भी हो सकता है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है। इसलिए खुशी जाहिर करते हुए अपनी हद नहीं लांघनी चाहिए।


और ताजा खबरे :

IND Vs BAN LIVE: TOSS जितकर कप्तान के.एल.राहुलने लिया बल्लेबाजी करने का फैसला, ये खिलाडी बने पहले टेस्ट का हिस्सा..

टीम इंडिया के सिलेक्टर नही दे रहे मौका, तो संजू सैमसनने रणजी ट्रॉफी मे मचाया भौकाल, लांबी पारी खेलते हुये ठोक डाले 7सिक्स.

“इन 5 खिलाडीयोको अब सन्यास लेना चाहिये” इंग्लंडसे बुरी तरह हारने के बाद सुनील गावसकरने टीम इंडिया के इन खिलाडी पर तसा कंजा…

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *