‘भाई अब तो मेरे पैसे लौटा दे’ 16 करोड मे बीके निकोलस पुरन तो ख्रिस गेलने मांगे अपने पैसे, सोशल मिडीया पर पोस्ट हो रहा है व्हायरल.

‘भाई अब तो मेरे पैसे लौटा दे’ 16 करोड मे बीके निकोलस पुरन तो ख्रिस गेलने मांगे अपने पैसे, सोशल मिडीया पर पोस्ट हो रहा है व्हायरल.

‘भाई अब तो मेरे पैसे लौटा दे’ 16 करोड मे बीके निकोलस पुरन तो ख्रिस गेलने मांगे अपने पैसे, सोशल मिडीया पर पोस्ट हो रहा है व्हायरल.


इंडियन प्रीमियर लीग 2023 टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले शुक्रवार (23 दिसंबर) को कोच्चि में एक मिनी-नीलामी आयोजित की गई। इस नीलामी में ऑलराउंडर्स ने सिल्वर जीता। इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुर्रन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ में खरीदा। इसके साथ ही वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। उनके अलावा कैमरून ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा. साथ ही बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा।

इन तीनों के अलावा एक और खिलाड़ी था जिसने इस नीलामी में अच्छी बोली लगाई थी. वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ऑलराउंडर निकोलस पूरन हैं। पूरन को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 16 करोड़ की कीमत पर खरीदा था। पूरन का हालिया प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल के पिछले सीजन से लेकर ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप तक उनके बल्ले से कोई खास रन नहीं निकला था. हालांकि लखनऊ ने उन्हें बड़ी बोली लगाकर अपने साथ जोड़ लिया। अब दोस्त और टीम के साथी क्रिस गेल ने खेल में अपना कर्ज मांगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

आईपीएल 2023 नीलामी में पूरन की मूल कीमत 2 करोड़ रुपए थी। लखनऊ और दिल्ली की राजधानियों ने उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए एक बड़ी लड़ाई देखी। इसमें केएल राहुल की लखनऊ टीम ने जीत हासिल की। पूरन को इतनी बड़ी रकम मिलने के बाद उनके साथी खिलाड़ी क्रिस गेल, जिन्होंने एक विशेष शो में विशेषज्ञ की भूमिका निभाई थी, ने मजाक में कहा, “निक्की, क्या तुम  वह पैसा वापस दे सकते हो ,जो मैंने तुम्हें उधार दिया था?”

इस बार गेल इतनी बड़ी रकम मिलने के बाद फनी प्रेडिक्शन में पूरन को निशाने पर लेते नजर आए। निकोलस पूरन आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले। हालांकि उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था. उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पूरन वेस्टइंडीज के लिए कुछ खास नहीं कर सके.

निकोलस पुरन

हालाँकि, पूरन ने हाल ही में अबू धाबी टी 10 लीग सीज़न के 10 मैचों में 234 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 345 रन बनाए। पूरन इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। शायद इसीलिए पूरन को लखनऊ की टीम ने इतनी बड़ी रकम में अपने साथ जोड़ा


और ताजा खबरे :

Sam Curran को मिले 18.50 करोड, तो फेंसने लिये पाकिस्तानी खिलाडीके मजे, सोशल मिडीयापर मिम्स हो रहे व्हायरल..

IND Vs BAN LIVE: TOSS जितकर कप्तान के.एल.राहुलने लिया बल्लेबाजी करने का फैसला, ये खिलाडी बने पहले टेस्ट का हिस्सा..

टीम इंडिया के सिलेक्टर नही दे रहे मौका, तो संजू सैमसनने रणजी ट्रॉफी मे मचाया भौकाल, लांबी पारी खेलते हुये ठोक डाले 7सिक्स.

“इन 5 खिलाडीयोको अब सन्यास लेना चाहिये” इंग्लंडसे बुरी तरह हारने के बाद सुनील गावसकरने टीम इंडिया के इन खिलाडी पर तसा कंजा…

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *