“मुझे पता था कोई ना कोई तो जिता ही देगा ” सिरीज जितने के बाद टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुलने दिया अजिबोगरीब बयान, सुनकर फेंस लेने लगे राहुल के मजे..

“मुझे पता था कोई ना कोई तो जिता ही देगा ” सिरीज जितने के बाद टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुलने दिया अजिबोगरीब बयान, सुनकर फेंस लेने लगे राहुल के मजे..

“मुझे पता था कोई ना कोई तो जिता ही देगा ” सिरीज जितने के बाद टीम इंडियाके कप्तान केएल राहुलने दिया अजिबोगरीब बयान, सुनकर फेंस लेने लगे राहुल के मजे..


बांग्लादेश और भारत के बीच 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने 3 विकेट से मेज़बानों मात देकर मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ भारत ने 2-0 से यह सीरीज़ भी जीत ली. भारत ने बांग्लादेश का उन्हीं के घर में सूपड़ा साफ कर दिया.

बांग्लादेश ने भारत के सामने दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए 145 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसको टीम इंडिया बिल्कुल भी आसानी से हासिल नहीं कर पाई. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत लगभग यह मैच हार गया है. लेकिन श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी ने मिलकर टीम को यह मैच जिता दिया. वहीं अब इस शानदार जीत के बाद कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ा बयान भी दिया है.

केएल राहुल
KL Rahul ने मैच जीतने के बाद दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान केएल राहुल ने इस बड़ी जीत के बाद कहा कि टीम को भरोसा था कि कोई ना कोई खिलाड़ी टीम को मैच जिताएगा. लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इतने विकेट गिरने के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी ज़्यादा तनाव में था. राहुल (KL Rahul) ने कहा कि,

“आप फील्ड पर खेल रहे अपने खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैं (ऐसी स्थितियों के दौरान). हमने यह महसूस करने के लिए काफी क्रिकेट खेली है कि कोई ना कोई हम में से मैच जिताने के लिए हाथ आगे बढ़ाएगा. लेकिन मैं झूठ नहीं बोलूंगा, ड्रेसिंग रूम में काफी तनाव था. यह बल्लेबाजी के लिए कठिन विकेट था, उन्होंने हमें दोनों पारियों में दबाव में रखा.”

“हमने उम्मीद से ज़्यादा विकेट खोए”

India vs Bangladesh 2nd Test Day 3 Highlights: Mehidy Hasan Takes 3 To Reduce India To 45/4 At Stumps | Cricket News

केएल राहुल ने आगे अपने बयान में इस बात का भी ज़िक्र किया कि चेज़ के दौरान भारत ने उम्मीद से ज़्यादा विकेट गिराए. लेकिन अंत में हम मैच जीत गए. इसके अलावा केएल ने यह भी कहा कि हाला ही में टीम इंडिया जहां-जहां विदेशी दौरों पर गई है. वहां उन्होंने अपना काम किया है. केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि,

“यह कुछ हद तक नई गेंद की सतह थी, एक बार गेंद नरम हो जाने पर रन बनाना आसान हो रहा था. यह बात थी कि दोनों में से कौन नई गेंद को बेहतर तरीके से खेलता है. हमने आदर्श (चेस में) से कुछ अधिक विकेट गंवाए लेकिन हम अंत में जीत गए. वह (गेंदबाजी आक्रमण) पिछले कई वर्षों से ऐसा ही है. हाल के वर्षों में हम जहां भी विदेशी दौरे पर गए हैं, हम जीते हैं, हमने काम किया है.”


और ताजा खबरे :

Sam Curran को मिले 18.50 करोड, तो फेंसने लिये पाकिस्तानी खिलाडीके मजे, सोशल मिडीयापर मिम्स हो रहे व्हायरल..

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *